WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Turbo Battery & Processor के साथ Vivo T3X 5G होगा इंडियन मार्केट में लॉन्च| जानें कीमत और फीचर्स!

Vivo T3X 5G कंपनी द्वारा लिस्टिंग कर दिया गया है बहुत जल्द इस शानदार स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जायेगा। विवो कंपनी के द्वारा इस साल जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किए गए सभी में कुछ ना कुछ नया देखने को मिला है उम्मीद है।

जल्द ही लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन में कुछ खास देखने को मिल सकता है। Vivo ने अपने आफिशियल वेबसाइट पर लिस्टिंग में बताया है कि इस स्मार्टफोन में Turbo Battery & Processor का इस्तेमाल किया गया है।

जिससे यह स्पष्ट होता है कि बैटरी और प्रोसेसर में कुछ नया टैक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टफोन की जनरल स्पेसीफिकेशन की बात करें तो यह Android v14 पर बेस्ड होगा जिसका फिंगरप्रिंट साइड में दिया जायेगा।

Vivo T3X 5G Display

इस स्मार्टफोन में 6.67 inch का IPS Screen होगी और 1080×2400 Pixel होगा। जिसकी रिफ्रेश रेट 120hz और सेंपलिंग रेट 360hz वाटर ड्राफ्ट नाच डिस्प्ले दिया जायेगा।

Vivo T3X 5G Storege & Processor

इस स्मार्टफोन में 16+16. GB Ram &128.Rom देखने को मिलेगा। वही पर इसकी प्रोसेसर की बात करें तो उसमें कुछ खास प्रोसेसर देखने को मिल सकता है क्योंकि विवो अपने लिस्टिंग में Turbo प्रोसेसर का जिक्र किया है माना जा रहा है कि इस प्रोसेसर में नवीनतम तकनीकी का इस्तेमाल किया गया है।

जो क्वालकॉम स्नेपड्रेगन 6 GEN 1 Chipset 2.2.Ghz का Octa Core प्रोसेसर हो सकता है।

Vivo T3X 5G Camera

अगर इस स्मार्टफोन की कैमरे की बात करें तो वह कुछ खास नहीं होने वाला है परंतु संभावना के तौर पर बताया जा रहा है कि रियर कैमरा ड्यूल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 64+8.MP दिया जाएगा।

वही पर इसकी फ्रंट और सेल्फी कैमरे की बात करें तो वह 8.MP का दिया जा सकता है।

Vivo T3X 5G Battery

जैसा कि कंपनी के द्वारा बताया गया है इस स्मार्टफोन में Turbo Battery दिया जाएगा। उस अनुसार इसमें 6000.mAh की बैटरी हो सकती है। जिसको चार्ज करने के लिए 44.W फास्ट चार्जिंग दिया जाएगा।

Vivo T3X 5G Price In India

हालांकि अभी कंपनी के तरफ़ से कीमत के बारे मे कोई सूचना नहीं दिया गया है परन्तु इस स्मार्टफोन की अनुमति कीमत ₹.13500 के आसपास हो सकती है है।

इसे भी पढ़ें:-
Tecno Pova 6 Pro 5G में हुए बड़े बदलाव बैटरी समेत कई बड़े फीचर्स को दिया गया इस फोन में।
Samsung Galaxy S21 5G 128GB Price: हुई कम और कुछ फीचर्स में किया गया बदलाव पहले ज्यादा तगड़ा हुआ यह स्मार्टफोन।
Vivo X100 Pro 5G जाने एंडवांस टैक्नोलॉजी पर आधारित Zeiss camera की क्वालिटी और कीमत।
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment